सोनू सूद से प्रभावित होकर शख्स ने कहा- आपने जो दरियादिली दिखाई बिहार की मिट्टी प्रणाम करती है

New Delhi: एक्टर सोनू सूद अब लोगों के बीच गरीबों का मसीहा नाम से पहचाने जाते हैं. हर किसी की जुबान पर सोनू सूद का नाम है. सोनू सूद पर लोगों को अब इतना भरोसा हो गया है कि लोग घर जाने की अपनी बारी का इंतजार कर रहे हैं. लोग सोनू के जवाब का इंतजार कर रहा हैं, ताकि अपने  घर जा सकें.

एक्टर सोनू सूद की दरियादिली देखकर पूरा देश उन्हें तहे दिल से धन्यवाद दे रहा है. हर कोई उनकी तारीफ कर रहा है. सोनू सूद की तारीफ में कोई कविताएं लिख रहा है, तो कोई शानदार कविता लिखकर धन्यवाद दे रहा है.

सोनू सूद के ट्विटर अकाउंट पर हर दिन नए-नए ट्वीट्स आते हैं, जिसमें कुछ ना कुछ अनोखा देखने को मिलता है. एक बार फिर एक फैन ने सोनू सूद से प्रभावित होकर उनके लिए एक कविता लिखी है. शख्स का नाम विवेक मेहता है.

विवेक मेहता ने ट्वीट कर लिखा कि- सर आप जो काम किए हैं उसके लिए मेरी पंक्तियां कुछ भी नहीं है फिर भी मैं अपनी भावनाओं को कविता के माध्यम से प्रकट किया हूं, आपके जवाब का इंतज़ार रहेगा सर. वहीं जवाब में सोनू सूद ने लिखा कि- मेरे जवाब का इन्तज़ार क्यों करोगे भाई जब आपका कोई जवाब नहीं.. आप लाज़वाब हो..

बता दें कि सोशल मीडिया पर सोनू सूद को लेकर कई आर्टिस्ट की तस्वीरें वायरल हो चुकी है. किसी ने बिंदी के इस्तेमाल से सोनू की तस्वीर बनाई, तो किसी ने रंगोली के जरिए.जिसे देखकर खुद सोनू सूद भी तारीफ किए बिना नहीं रह पाए.

ये है कविता- याद करेगा इनको सारा जमाना, जब पूरे भारत में बंद था आना जाना…. भूख से भी सब के ला’ले पड़े थे, पैदल चलते-चलते पैर में छा’ले पड़े थे. तभी एक उम्मीद की किरण दी दिखाई, उसने जोर से सबको आवाज लगाई, रुक जाओ, ठहर जाओ, मेरी बात सुनो, पैदल क्यों जा रहे मेरे भाई..

पूरा भारत इनसे बहुत कुछ सीखा, मदद करने का इनका अलग तरीका, डायरेक्ट लोगों से किए संवाद, इनके जैसा व्यक्ति नहीं है कोई आज..बिना स्वार्थ और बिना लाभ के, लोगों की मदद की, गरीबों के मसीहा बन कर निकले बॉलीवुड के एक्टर सोनू सूद.जब पैदल ही लोग निकल पड़े थे..उनका कोई नहीं सहारा था, तुम मुझे एड्रेस दो मैं तुम्हें पहुंचा दूंगा, यही इनका मूलभूत नारा था.

हजारों लोगों को पहुंचा दिए घर, कोई मजदूर भाई नहीं हुआ बेघर..हजारों लोगों को खाना खिलाए थे, सब मजदूरों का बीड़ा इन्होंने ही उठाए थे..आपने जो दरियादिली दिखाई है इसके लिए पूरा भारत गुणगान करती है आपने जो मदद करने का तरीका अपनाया है उसके लिए बिहार की मिट्टी प्रणाम करती है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *