18 साल की उम्र में विराट कोहली के सिर से उठ गया था पिता का साया, कहा- वो हमेशा मेरे साथ हैं

New Delhi: fATHER’S dAY STORY: वैसे तो पिता का कोई दिन नहीं होता, पिता से ही दिन होता है.. लेकिन दुनियाभर में पिता के सम्मान में एक दिन है, और वो दिन फादर्स डे (FATHER’S DAY)  के नाम से मशहूर है. हर साल जून के तीसरे रविवार को फादर्स डे मनाया जाता है.. आज हर किसी ने अपने बचपन की यादें ताजा की, अपने पिता की तस्वीरें शेयर की.. .

सोशल मीडिया पर भी लोग फादर्स डे की बधाई दे रहे हैं…नेता, अभिनेता, क्रिकेटर हर कोई अपने पिता की तस्वीर शेयर कर इमोशनल पोस्ट कर रहे हैं. भारतीय क्रिकेटर विराट कोहली (VIRAL KOHLI) ने भी अपने पिता के साथ बचपन की तस्वीर शेयर की है. जिसमें उन्होंने भावुक कर देने वाला कैप्शन भी लिखा है.

विराट कोहली ने लिखा कि इस फादर्स डे मैं आप सभी से अपने पिता के प्यार के लिए आभारी होने का आग्रह करता हूं लेकिन जीवन में आगे बढ़ने के लिए हमेशा अपने रास्ते की तलाश करें.. आपको कभी भी पीछे नहीं देखना होगा क्योंकि वे हमेशा आपको देख रहे हैं. चाहें वह शारीरिक रूप से आपके साथ हो या नहीं.   पिता दिवस की शुभकामना…

बता दें कि जब विराट कोहली सिर्फ 18 साल के थे, उस वक्त पिता का निधन हो गया था.  विराट उस दौरान दिल्ली में रणजी ट्रॉफी में खेल रहे थे. विराट कोहली के पिता प्रेम कोहली की ख्वाहिश थी कि उनका बेटा एक दिन टीम इंडिया के लिए खेले. हालांकि, पिता का सपना विराट कोहली ने पूरा किया, लेकिन पिता कभी भी अपने बेटे को टीम इंडिया के यूनिफॉर्म में नहीं देख पाए.

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *