सुबह-सुबह हार्ले डेविडसन बाइक चलाते हुए दिखे सुप्रीम कोर्ट के चीफ जस्टिस, वायरल हुई तस्वीर

New Delhi: सोशल मीडिया पर एक तस्वीर खूब वायरल हो रही है. इस तस्वीर में एक बाइक के ऊपर एक शख्स बैठा हुआ है. ये शख्स कोई और नहीं बल्कि सुप्रीम कोर्ट के चीफ जस्टिस शरद अरविंद बोबडे है. बोबडे का ये अनोखा अंदाज देख यूजर्स लगातार अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं.

दरअसल, चीफ जस्टिस अरविंद बोबडे मॉर्निंग वॉक पर निकले थे, लेकिन रास्ते में उन्हें ये बाइक दिखी और वह खुद को इस बाइक की सवारी करने से रोक नहीं पाए.  ये तस्वीर अब सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है. हालांकि, लोग उन्हें मास्क ना पहनने की बात भी कह रहे हैं. देश में कोरोना का सं’कट है और ऐसे में चीफ जस्टिस बिना मास्क के नजर आ रहे हैं.

हार्ले-डेविडसन जिसे H-D या हार्ले भी कहते हैं, एक अमेरिकी मोटरसाइकिल निर्माता है.. हार्ले-डेविडसन अन्य बाइक से हटकर है. इसे विशेष रूप से तैयार किया गया है. भारत में सबसे कम कीमत वाला मॉडल हार्ले-डेविडसन स्ट्रीट 750 है, जिसकी कीमत 5,34,000 रुपए है.. वहीं सबसे महंगे मॉडल की बात करें तो हार्ले-डेविडसन सीवीओ लिमिटेड का नाम आता है, जिसकी कीमत 50,53,000 रुपए है..

वहीं, चीफ जस्टिस बोबडे की बार करे तो उनका पूरा नाम शरद अरविंद बोबडे है. वह देश के 47वें मुख्य न्यायाधीश हैं. बोबडे सुबह-सुबह जिस बाइक की सवारी कर रहे हैं वह हार्ले डेविड्सन (SA Bobde with Harley Davidson) की शानदार बाइक है.  मूल रूप से नागपुर के रहने वाले जस्टिस बोबडे ने अपने वकालत के करियर की शुरुआत भी वहीं की..उन्हें फोटोग्रॅाफी का बेहद शौक है और क्रिकेट खेलना भी काफी पसंद है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *