फिल्म ‘गुलाम’ में काम कर चुके एक्टर जावेद हैदर, घर चलाने के लिए ठेले पर सब्जी बेचते दिख रहे हैं

New Delhi: देश कोरोना सं’कट से जू’झ रहा है, ऐसे में देशभर में उन लोगों की कमी नहीं है जो इस महामा’री के अलावा आर्थिक सं’कट से भी जूझ रहे हैं. गरीब तबके के लोगों के अलावा फिल्म इंडस्ट्री के भी ऐसे कई लोग हैं जिन्हें इस दौरान आर्थिक तं’गी का सामना करना पड़ रहा है.

सोशल मीडिया पर लॉकडाउन के दौरान कई एक्टर्स की तस्वीरें वायरल हो चुकी हैं. वहीं, अब सुशांत सिंह राजपूत के सु’साइड के बाद लोग फिल्म इंडस्ट्री से नाराज हैं. इसी बीच एक ऐसा वीडियो सामने आया है जिसे देखकर शायद आपको भी यकीन नहीं होगा.

यहां देखिए वीडियो-

इस वीडियो को बिग बॉस फेम डॉली बिंद्रा ने अपने ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया है. वीडियो में सब्जी बेच रहा शख्स कोई और नहीं बल्कि एक एक्टर है. जिनका नाम जावेद हैदर है. जावेद आमिर खान के साथ फिल्म गुलाम में को एक्टर की भूमिका अदा कर चुके हैं. इस वायरल वीडियो में वह सब्जी बेचते हुए नजर आ रहे हैं.

इस वीडियो को शेयर करते हुए एक्ट्रेस डॉली बिंद्रा ने कैप्शन में लिखा, ”वो एक्टर है, आज वो सब्जी बेच रहा है, जावेद हैदर.” सब्जी बेचने के अलावा वह गाना की लिप्सिंग भी कर रहे हैं. इस वीडियो में ‘दुनिया में जीना है तो…’ गाना गा रहे हैं. .

बता दें कि कोरोना और लॉकडाउन के कारण काम थप्प है. लोगों के पास काम नहीं है. लोग परेशान है. जिसे जो काम मिल रहा है वह उसे ही करने को तैयार है. जावेद हैदर एक भारतीय एक्टर हैं, जो फिल्म ‘बाबर’ (2009) और टीवी सीरीज ‘जेनी और जुजू’ (2012) में काम कर चुके हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *