मरीजों के लिए बिल्डर ने खोला 19 मंजिला इमारत का दरवाजा, क्वारंटीन सेंटर के लिए सौंपी बिल्डिंग

New Delhi: मार्च से जून हो गया, लेकिन COVID19 के मामले थमने का नाम ही नहीं ले रहे हैं. हर दिन संक्रमित लोगों की संख्या में इजाफा हो रहा है.. वहीं, देश में सबसे ज्यादा महाराष्ट्र संक्रमित है. मुंबई में एक्टर सोनू सूद दिन रात सड़क पर उतरकर प्रवासियों को घर भेजने में लगे हुए हैं. अलग-अलग राज्यों में फंसे लोगों की मदद के लिए भी सोनू सूद सबसे आगे हैं.

कोरोना मरीजों की संख्या में इस तरह इजाफा हो रहा है, कि कहीं क्वारंटीन सेंटर की कमी हो रही है, तो कहीं अस्पताल में बेड की. अब मुंबई के बिल्डर ने कोरोना वायरस के दौरान लोगों की मदद का हाथ बढ़ाया है. मुंबई के मेहुल सिंघवी ने कोरोना के बढ़ते मामले को देखते हुए अपनी 19 मंजिला इमारत को क्वारंटीन सेंटर बनाने के लिए BMP को सौंप दिया. इस बिल्डिंग का इस्तेमाल अब कोरोना संक्रमितों को क्वारंटीन करने के लिए किया जा रहा है.

इस बिल्डिंग में 130 फ्लैट्स हैं.. इस बिल्डिंग को COVID19 अस्पताल में तब्दील करने के लिए राज्य सरकार से ऑक्यूपेशन सर्टिफिकेट भी मिल गया है… यहां अब तक 300 मरीजों को रखा जा चुका है. एक फ्लैट में 4 मरीज हैं. शिजी शरन डेवलपर्स के मेहुल सिंघवी के इस कदम की हर कोई सराहना कर रहा है.  यूजर्स भी इस बिल्डर की तारीफ  कर रहे हैं. लोगों का कहना है कि कुछ लोगों को देखकर लगता है कि मानवता आज भी जिंदा है. वहीं, विधायक ने कहा कि- हम खुश हैं कि लोग खुद से मदद के लिए आगे आ रहे हैं.

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *