बच्चे का डांस देख उसके मुरीद हुए अनुपम खेर, कहा- मैं उठाऊंगा उसकी पढ़ाई और ट्रेनिंग का खर्च

New Delhi: देश में टैलेंट की कोई कमी नहीं है, बस किसी को अपना टैलेंट दिखाने के लिए प्लेटफॉर्म मिल जाता है तो किसी का टैलेंट छिप जाता है.. देशभर में ऐसे कई उभरते सितारे हैं, जो फिलहाल हमारी नजर से दूर हैं.

अनुपम खेर एक ऐसे एक्टर हैं जो सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं. वह समसामयिक मुद्दों पर तो अपनी राय लिखते ही हैं, साथ ही कई अनोखी तस्वीरें और वीडियोज भी शेयर करते हैं. हर दिन ट्विटर पर उनके फैन्स को उनके ट्वीट का बेसब्री से इंतजार होता है.

अनुपम खेर के ट्विटर अकाउंट पर आप कई  उभरते हुए टैलेंट भी देख सकते हैं. कई वीडियोज ऐसे हैं जो देखते ही देखते सोशल मीडिया पर वायरल होने लगे. उनमें से एक है इस बच्चे का ये मजेदार वीडियो. जिसमें वह बच्चा डांस करते हुए दिखाई दे रहा है.बच्चा गरीब परिवार का है. उसके पीछे ढोपड़ी दिखाई दे रही है. बच्चे के डांस ने अनुपम खेर को अपना मुरीद बना दिया.

यहां देखें बच्चे का डांस-

हालांकि, ये बच्चा कौन है और वीडियो कहां का है इस बात की जानकारी नहीं है. लेकिन बच्चे ने जिस तरह से डांस मूवमेंट किए हैं वह लाजवाब है. देखने वाला बस देखता ही रह जाए. अनुपम खेर ने इस वीडियो को शेयर किया है और लोगों से इसे ढूंढने की मदद मांगी है.

उन्होंने ट्वीट कर  लिखा है कि- भारत की मिट्टी से जुड़ा हुआ ये होनहार बच्चा, इसकी जितनी भी प्रशंसा की जाए, कम है..दोस्तों! क्या आप इसे ढूंढने में मेरी मदद कर सकते हैं? मैं इसकी पढ़ाई और ट्रेनिंग का पूरा ख़र्चा उठाना चाहूँगा ताकि आगे जाकर ये अपने और अपने परिवार के सदस्यों का सपना साकार कर सके.

इससे पहले अनुपम खेर ने अपनी मां के साथ एक वीडियो शेयर किया था. जिसमें उनकी मां दुलारी और भाई राजू भी साथ डांस करते हुए नजर आ रहे हैं. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि अनुपम खेर खास अंदाज में अपनी ताल मिलाने की कोशिश कर रहे हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *