हमारे बारे में

‘हमारा हक’… सच्चाई का सबक’…

‘हमारा हक’ वेबसाइट हर दिन हर वक्त आपके साथ है। यहां खबरों की भरमार नहीं, बल्कि ऐसी चुनिंदा खबरों का खजाना है, जो सीधा आपके जीवन से जुड़ी है। यहां घु्मा फिरा कर नहीं बल्कि सीधी बात की जाती है। यहां फेक न्यूज नहीं, बल्कि झूठ को सच्चाई का आईना दिखाया जाता है। यहां आपके मतलब की सारी खबरों का पिटारा है।

‘हमारा हक’ न सिर्फ न्यूजसाइट है बल्कि आपकी आवाज भी है। गरीबों की हक की मुहिम का नाम है ‘हमारा हक’… लोगों की लड़ाई में मददगार का नाम है ‘हमारा हक’, आपके विश्वास का नाम है ‘हमारा हक’….

‘हमारा हक’ अहम खबरों से आपको रू-ब-रू तो कराता ही है, साथ ही वो खबरें भी सामने लाता है जो बड़ी खबरों के कारण पीछे रह जाती है, और लोगों को उनकी जानकारी नहीं मिल पाती। ऐसी खबरों पर ‘हमारा हक’ एक बड़ा कवरेज लेकर आता है, जिसे तमाम टीवी न्यूज चैनल अपनी टीआरपी के चलते नकार देते है। इन खबरों का सीधा असर आपकी जिंदगी पर पड़ता है। ये ख़बरे आपको हर चीजों में अपडेट रखती है और आपको अपना हक दिलाने में मदद करती है।

हमारा हक के सेक्शन-

ब्रेकिंग न्यूज: देश-दुनिया में क्या चल रहा है, इस सेक्शन के माध्यम से आपको यहां हर पल अह्म से अह्म मुद्दों पर ब्रेकिंग न्यूज मिलेगी. यहां आपको राजनीति, मनोरंजन, खेल-कूद और भी कई खास फील्ड की छोटी-बड़ी सभी ब्रेकिंग न्यूज मिलेंगी.

हमारा हक: आम इंसान का वो हक जिसे किसी राजनैतिक और प्रशासनिक दस्तावेज की जरूरत नहीं है अपने अधिकारों और वजूद को बनाए रखने के लिए। हमारे इस सेक्शन में देश की हर आवाम बच्चे-बूढ़े, महिलाएं और हर धर्म-जाति को मिलने वाले अधिकारों और सुविधाओं की जानकारी मुहैया कराई जाएगी। इस सेक्शन की जानकारी से किसी से धोखा नहीं खाना पड़ेगा और न ही किसी के सामने अपने ही हक के लिए गुहार लगानी पड़ेगी।

गुटर गू: ये एक एंटरटेनमेंट सेक्शन है. जहां आपको टॉलीवुड, बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक की गुटर गूं के बारे में सभी जानकारी मिलेगी. यहां आपको हर छोटे-बड़े एक्टर्स की पल-पल की खबर मिलेगी.

नजर मंत्री पर:  हमारा हक वेबसाइट का ये एक ऐसा सेक्शन है जहां आपकी सीधी नजर मंत्रियों पर होगी. इस कैटेगरी में आप देश के हर राज्य और विभाग के छोटे-बड़े नेताओं पर नजर रख सकते हैं, जिन्हें आपने अपने लिए चुना है. नेता क्या करने वाले हैं और क्या-क्या कर चुके हैं, इस पर भी पैनी नजर रखी जाएगी.

व्यापार एक्सप्रेस : इस सेक्शन से हमारा हक कारोबार और देश की आर्थिकता से जुड़ी हर खबरों को पेश करेगी. बाजार में हर सामान पर मंदी और बढ़ोत्तरी की जानकारी के साथ ये सेक्शन नफा और मुनाफे की खबरें भी दिखाएगा.

ओ वुमनिया: यहां सिर्फ महिलाओं की बातें होंगी. उन महिलाओं की जो समाज में बदलाव चाहती हैं और लाती हैं. यहां महिलाओं के संघर्ष, बलिदान, हिम्मत, हौसले और जज्बे के किस्से होंगे और जानकारी भी उपलब्ध होगी. ओ वुमनिया सेक्शन देश और समाज की महिलाओं की अपनी आवाज है.

 स्पोर्टस : हमारा हक का ये सेक्शन देश के हर राज्यस्तरीय और राष्ट्रीयस्तर पर होने वाले खेलकूद की चहलकदमी पेश करता है. इसके साथ ही स्पोर्टस सेक्शन आपके लिए गर्व करने वाली खबरों के साथ रोमांचक खबरें भी देता है.